यमुनानगर: दस साल की लड़की से दुष्कर्म का प्रयास करने वाला अधेड़ काबू

— आरोपी पड़ोस का रहने वाला

यमुनानगर, 30 अगस्त (हि.स.)। सढ़ौरा मे दस साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया।गुस्साए लोगों ने थाने के सामने सड़क पर घंटों जाम लगाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। 60 साल के आरोपी चांदी राम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस कोर्ट में बच्ची के बयान करवाएगी और आरोपी को भी कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गुरुवार की रात को सढ़ौरा के मौहल्ला रामदासिया में दस साल की लडकी के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया। लोगों ने इसको लेकर थाने के सामने मुख्य सड़क पर जाम लगा दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। लोगों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया जाए और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। मौके पर पहुंचे जिला पुलिस अधीक्षक रमेश गुलिया ने लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों ने जाम खोला। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी को हिरासत में लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

लडकी के पड़ोस में रहने वाले चांदीराम (60) पर आरोप है कि वह लडकी को बहफुसला कर पशुओं के बाड़े में ले गया था। लडकी के शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग निकला। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया था और लड़की की मेडिकल जांच भी कराई गई। शुक्रवार काे लड़की को कोर्ट में पेश कर उसके बयान कराएंगे और आरोपी को भी कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *