एक वीडियाे में सलमान खान काे देखकर फैंस ने जताई चिंता

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वह जहां भी नजर आते हैं, पैपराजी ‘भाई-भाई’ चिल्लाते नजर आते हैं। हाल ही में सलमान खान को एक इवेंट में स्पॉट किया गया। इस कार्यक्रम से सलमान का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ने चिंता जाहिर की है। वे कह रहे हैं कि वे उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

सलमान के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान हमेशा की तरह कैजुअल लुक में टी-शर्ट और जींस पहने नजर आ रहे हैं। उस वक्त उन्होंने फैन्स से इको-फ्रेंडली गणपति बनाने की अपील की थी ताकि पर्यावरण को नुकसान न हो। उस वक्त सलमान ने दर्शकों का मनोरंजन भी किया और उनके साथ मस्ती भी की। उनका यह वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है। शुरुआत में सलमान सोफे पर बैठे नजर आते हैं। इसके बाद 58 साल के सलमान को सोफे से उठने में दिक्कत होती दिख रही है। इसे देखकर उनके फैंस को उनकी चिंता सताने लगी है।

सलमान की हाल ही में पसलियों की सर्जरी हुई है। फिर भी वह कार्यक्रम में पहुंचे। ये देख अमृता फड़णवीस ने भी सलमान खान का शुक्रिया अदा किया। दरअसल, सलमान अभी भी इस सर्जरी से पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं और इसका असर उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। उनके वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स इस पर कमेंट कर रहे हैं। एक नेतकरी ने कहा, ‘इस कार्यक्रम में पता चला कि भाई की तबीयत ठीक नहीं है फिर भी वह इस कार्यक्रम में आये।’ एक अन्य नेटीजन ने कहा, ‘सलमान अभी भी गंभीर रूप से घायल हैं लेकिन अज्ञानी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।’ तीसरी नेटकरी ने कहा, ‘भाई जल्दी ठीक हो जाओ।’

सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही ‘सिकंदर’ में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादॉस ने किया है। फिलहाल वह अपनी शूटिंग में व्यस्त हैं। तो ये फिल्म अगले साल ईद 2025 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *