इलाज करवाने जयपुर जा रहे लाेगाें की कार पर सीमेंट से भरा ट्रेलर चढ़ा, चार की मौत

सीकर, 28 अगस्त (हि.स.)। रींगस क्षेत्र के नजदीक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। सीमेंट से भरे हुए भारी भरकम ट्रेलर के नीचे कार दब गई। कार में चार लोग सवार थे। उनमें दो महिला और दो पुरुष शामिल थे। हादसे में कार सवार चारों लोगों की मौत हो चुकी है। हादसा बुधवार सुबह रींगस में जयपुर-बीकानेर एनएच-52 पर हुआ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मुश्किल से बाहर निकाला। सभी को रींगस के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कार में सवार चारों लोग झुंझुनूं जिले के प्रतापपुरा के निवासी थे और जयपुर जा रहे थे। रींगस थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि प्रतापपुरा के रहने वाले रिटायर्ड फौजी राजकुमार मीणा (45) मां संज्या देवी मीणा (60) को डॉक्टर को दिखाने जयपुर जा रहे थे। कार में उनकी बेटी अर्चना मीणा (22) और भतीजा आजाद (40) भी था। ट्रेलर और कार दोनों जयपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान ट्रेलर कार को पीछे से टक्कर मारते हुए डिवाइडर पर चढ़ गया। यह हादसा इतना भयंकर था कि ट्रेलर के नीचे आने से कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। कार में सवार चारों लोग अंदर फंस गए। क्रेन की मदद से ट्रेलर को हटाकर कार को निकाला गया।

पुलिस ने बताया कि मनवार होटल के नजदीक नेशनल हाइवे संख्या 52 पर दुर्घटना हुई। गाड़ी पूरी तरह से पिचक गई है। गाड़ी में सवार लोगों के शवों को निकालने में करीब आधे घंटे से भी ज्यादा का समय लगा है। चारों की मौत हो गई है। पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *