बारिश से मिली राहत, रात को आई आंधी से कई बिजली के खंभे गिरे

फतेहाबाद, 27 अगस्त (हि.स.)। पिछले कई दिनों से उमस की मार झेल रहे फतेहाबाद के लोगों को मंगलवार को राहत मिली। दिनभर आसमान में बादल छाए रहे और बरसात से मौसम खुशनुमा हो गया। इससे पहले सोमवार रात को आई आंधी ने शहर में जमकर तबाही मचाई। खासकर हुडा सेक्टर में बिजली के कई खंबे टूट गए, जिससे बिजली आपूर्ति बाधित रही।। इन खंबों की चपेट में आने से वहां खड़े कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। एक कार में सवार परिवार बाल-बाल बच गया।

जानकारी के अनुसार सोमवार रात अचानक मौसम बदल गया और घने काले बादलों के साथ तेज आंधी चली। इसी दौरान हुडा सेक्टर में बिजली का खंभा टूट कर कार पर जा गिरा। उससे खिंचाव होने से दो-तीन अन्य खंभे भी गिरे, जिनकी चपेट में वहां खड़ी गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं। खंभे टूटने के बाद हुडा सेक्टर में रातभर बिजली आपूर्ति बाधित रही। इस बारे में सूचना मिलते ही बिजली निगम की टीम मौके पर पहुंच गई और रात भर बिजली सुचारु करवाने के लिए जुटी रही। कड़ी मशक्कत के बाद बिजली सप्लाई मंगलवार दोपहर तक बहाल हो सकी।

गांव माजरा निवासी पंकज नारंग ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ हुडा सेक्टर में आया था और हादसे के समय परिवार कार में बैठा था। उसके साथ उसके पिता और अन्य पारिवारिक सदस्य भी थे। इस दौरान अचानक से खंभा उनकी कार गिर गया। उन्होंने तेजी से कार को पीछे कर जान बचाई, नहीं तो कार में करंट दौड़ सकता था और कोई बड़ा हादसा घटित हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *