बंगलादेश की घटना के विरोध में आक्रोश रैली 29 को

हरिद्वार, 27 अगस्त (हि.स.)। बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में रुड़की में विशाल आक्रोश रैली का आयोजन किया जाएगा। लोक जागरण मंच के बैनर तले आयोजित इस रैली में नगर के विभिन्न संगठन शामिल होंगे। इस रैली के माध्यम से कोलकाता रेप और हत्याकांड की पीड़िता को भी श्रद्धांजलि दी जाएगी।

रुड़की टाकीज चौक स्थित एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में ज्योतिषाचार्य पंडित रमेश सेमवाल ने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार, मंदिरों को तोड़े जाने और आग लगाने के विरोध में 29 अगस्त को लोक जागरण मंच के बैनर तले विशाल आक्रोश रैली का आयोजन जाएगा।

उन्होंने कहा कि यह रैली नेहरू स्टेडियम से शुरू होकर नगर में विभिन्न स्थानों से होते हुए महाराणा प्रताप चौक पहुंचेगी। जहां ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस विशाल रैली में कई मंडल, समितियां एवं अन्य संगठनों का सहयोग रहेगा। इस रैली में पांच हजार से अधिक लोग शामिल होंगे।

व्यापारी एवं भाजपा नेता सौरभ सिंघल ने कहा कि जैसे भारत में सबकाे बराबर अधिकार है, ऐसे ही बांग्लादेश में भी हिंदुओं काे बराबर अधिकार है। इसके बावजूद वहां हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार निंदनीय हैं। उन्होंने कहा कि हम भारत सरकार से मांग करते हैं कि वह बांग्लादेश में हो रहे इस अत्याचार पर रोक लगवाए। उन्होंने कहा कि इस रैली के माध्यम से कलकत्ता रेप और हत्याकांड की पीड़िता को श्रद्धांजलि दी जाएगी और यह भी मांग की जाएगी कि इस प्रकार के दोषियों पर कड़ी कारवाई की जाए। प्रेस वार्ता में प्रदीप पाल, ओमजी वैदिक, सतपाल सिंह सैनी, हाकिम सिंह आर्य, धर्मवीर आदि मौजूद रहे।

—————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *