जानलेवा हमले के आरोपित ने किया आत्म समर्पण, हथियार बरामद

हरिद्वार, 27 अगस्त (हि.स.)। वाहन को साइड न देने पर ठेले वाले पर जान से मारने की नीयत से फायर करने के आरोपित कार चालक ने थाने पहुंचकर आत्म समर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपित के पास से एक पिस्टल, एक खोखा व तीन जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त कार बरामद की है।

उल्लेखनीय है कि 26 अगस्त को इकराम अली निवासी सुल्तानपुर आदमपुर, कोतवाली लक्सर ठेला लेकर जा रहा था। इसी दौरान आरोपित कार सवार ठेले के पीछे था। ठेला चालक इकराम द्वारा कार को साइड न दिए जाने से बौखलाए आरोपित कार चालक युगम गुप्ता उर्फ बोबी निवासी खानपुर थाना कोतवाली लक्सर ने इकराम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया था। किसी तरह पीड़ित की जान बच गई। इसके बाद आरोपित गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देता हुआ चला गया।

इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम गठित की गयी। पुलिस टीम ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सम्भावित स्थानों पर छापेमारी की। इससे घबराकर आरोपित अपनी लाइसेन्सी पिस्टल व घटना के समय प्रयुक्त कार लेकर थाने पहुंचा। आरोपित से घटना में प्रयुक्त लाइसेन्सी पिस्टल व मौके पर फायर खोखा कारतूस, 03 जिन्दा कारतूस व घटना के समय प्रयुक्त कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस आरोपित के खिलाफ कार्यवाही कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *