सोशल मीडिया पर युवक के साथ अमानवीय कृत्य का वीडियो वायरल,आरोपी गिरफ्तार

अररिया 27 अगस्त(हि.स.)। अररिया में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने पकड़ रखा है और उनका हाथ बांधकर उनके साथ अमानवीय कृत्य कर रहा है।युवक का पैंट खोलकर उनके गुप्तांग में मिर्ची का पाउडर उधेड़ने जाने जैसे कृत्य को अंजाम दिया जा रहा है।

चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक इस कृत्य से कराह रहा है।बावजूद इसके चारों ओर जमा भीड़ न तो उसका बचाव कर रही है और इस तरह के कृत्य को करने वाले को रोक रही है।अलबत्ता मौजूद कुछ लोग मोबाइल पर वीडियो बनाने से जरूर रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद अररिया जिला पुलिस तुरंत एक्शन में आई और वायरल वीडियो का तकनीकी शाखा से सत्यापन कराया गया।तकनीकी शाखा के द्वारा वीडियो के नगर थाना क्षेत्र के इस्लामनगर के होने की पुष्टि की गई। जिसके उपरांत नगर थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार के द्वारा अररिया नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया।

अररिया नगर थाना में मामला दर्ज करते हुए 27.8.24 धारा 109.117(4) बीएनएस के तहत दर्ज करते हुए घटना में शामिल आरोपी नगर थाना क्षेत्र के इस्लामनगर वार्ड संख्या 2 के रहने वाले मो.सिफत पिता -अब्दुल रहमान को नामजद अभियुक्त बनाया गया। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर और मानवीय तृतीया को अंजाम देने वाले आरोपी मो. सिफत पिता – अब्दुल रहमान को गिरफ्तार किया है और वायरल वीडियो में शामिल अन्य के बारे में पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *