बाजार स्टाइल रिटेल का आईपीओ 30 अगस्त को खुलेगा, प्राइस बैंड 370-389 रुपये प्रति शेयर

नई दिल्ली, 26 अगस्त (हि.स.)। बाजार स्‍टाइल रिटेल लिमिटेड का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 30 अगस्त को निवेश के लिए खुलेगा। कंपनी ने इसके लिए मूल्‍य दायरा (प्राइस बैंड) 370-389 रुपये प्रति शेयर तय किया है। बाजार स्टाइल रिटेल लिमिटेड की योजना इसके जरिए 835 करोड़ रुपये जुटाने की है।

बाजार स्टाइल रिटेल लिमिटेड ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि उसका आईपीओ 30 अगस्त को खुलेगा और 3 सितंबर को बंद होगा। कंपनी के मुताबिक 6 सितंबर को कंपनी के शेयर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर लिस्ट होंगे। प्रस्तावित बाजार स्टाइल रिटेल का आईपीओ 148 करोड़ रुपये मूल्य के ताजा शेयर और 687 करोड़ रुपये मूल्य के 1.76 करोड़ शेयर की बिक्री पेशकश (ओएफएस) है। कंपनी नए निर्गम से प्राप्त 146 करोड़ रुपये की धनराशि का इस्तेमाल ऋण के भुगतान के लिए करेगी, जबकि शेष राशि का उपयोग सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्य के लिए किया जाएगा।

उल्‍लेखनीय है कि कोलकाता स्थित इस फैशन कंपनी ने प्री-आईपीओ इश्यू में वोल्राडो वेंचर्स पार्टनर्स फंड II से 37 करोड़ रुपये जुटाए थे। इसके बाद बाजार स्टाइल रिटेल के आईपीओ का साइज घटा दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *