देवासः इंदौर-भोपाल हाईवे पर बेकाबू कार पुलिया से टकराई, दो लोगों की मौत

देवास, 25 अगस्त (हि.स.)। मध्य प्रदेश के देवास जिले में इंदौर-भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक तीन पर सोनकच्छ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अगेरा के पास रविवार सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

सोनकच्छ थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हादसा रविवार सुबह करीब आठ बजे हुआ। कार में दो लोग सवार थे। हादसा इतना भीषण था कि कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार दोनों लोग अंदर बुरी तरह फंस गए। राहगीरों की सूचना पर डायल 100 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्‍कत के बाद दोनों को कार से बाहर निकाला और सोनकच्छ के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक डॉ. संदीप भंडारी ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक के अनुसार दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो चुकी थी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में एक मृतक की शिनाख्त गुजरात के सूरत जिले के कड़ोदरा तहसील अंतर्गत ग्राम वरेली निवासी बिजेंद्र मिश्रा के रूप में हुई है, जबकि दूसरे मृतक की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। सिविल अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *