एफआईआर करने के लिए सोरेन राजघराने के एक्सीडेंटल राजकुमार हेमंत का आभार : बाबूलाल

रांची, 25 अगस्त (हि.स.)। रांची के मोरहाबादी मैदान में 23 अगस्त को आयोजित युवा आक्रोश रैली के बाद भाजपा नेताओं पर हुए एफआईआर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है।

बाबूलाल ने रविवार काे एक्स पर एक पोस्ट कर कहा कि सूचना मिली है कि मोरहाबादी मैदान में आयोजित युवा आक्रोश रैली की सफलता से तिलमिलाकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मुझ पर और भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं सहित हजारों युवा साथियों पर मुकदमा दर्ज कराया है। इस एफआईआर के लिये सोरेन राजघराने के एक्सीडेंटल राजकुमार हेमंत सोरेन और उनकी “2020 खतियानधारी दलाल-बिचौलिया” मित्र मंडली का आभार।

बाबूलाल ने कहा कि हेमंत सोरेन जी ये केस-मुकदमे हमारे लिए पारितोषिक के समान है, जितना जोर लगाना है, लगा लीजिए, जितने केस मुकदमे दर्ज करने हैं, कर दीजिए। भाजपा युवाओं की लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक और आंदोलन की रणभूमि से लेकर कोर्ट कचहरी तक पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी। वैसे राजनैतिक विरोधियों पर मुकदमा दर्ज करने का दुरुपयोग करवाने में आप तो विश्व रिकॉर्ड कायम कर चुके हैं। काहे नहीं झारखंड के साढ़े तीन करोड़ लोगों पर एक साथ मुकदमा दर्ज करवा देते हैं? इस कदम से आप अपने कलेजे में जल रहे राजनीतिक बदला और प्रतिशोध की आग को ठंडा कर लेते। क्या पता, यह मौका आपको दोबारा कभी ना मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *