कल्याण बनर्जी ने माकपा नेताओं पर किया कटाक्ष, कहा : धोती पर दुष्कर्म के दाग

हुगली, 25 अगस्त (हि.स.)। आर.जी. कर मामले के विरोध पूरे बंगाल में विरोध प्रदर्शन हो रहे है। इसके विरोध में उत्तरपाड़ा के तीन क्लबों ने दुर्गा पूजा के लिए सरकारी अनुदान नहीं लेने की घोषणा कर दी है। कल्याण बनर्जी ने माकपा नेताओं पर कटाक्ष किया है।

श्रीरामपुर के तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी ने इसके लिए माकपा की आलोचना करते हुए कहा, ”उत्तरपाड़ा के स्थानीय तृणमूल नेतृत्व को लगता है कि कुछ क्लबों में राजनीतिक प्रभाव है, जिन्होंने दुर्गा पूजा के लिए सरकारी अनुदान राशि लेने से इनकार कर दिया है। माकपा आर.जी. कर जैसे संवेदनशील मुद्दों का इस्तेमाल कर प्रचार पाना चाहती है।

क्लबों ने कहा है कि सरकारी अनुदान नहीं लेने का निर्णय आर.जी. घटना के विरोध में लिया गया है। हालांकि, तृणमूल कांग्रेस इसमें राजनीति देख रही है। उत्तरपाड़ा के क्लबों द्वारा सरकारी अनुदान नहीं लिए जाने की घोषणा को तृणमूल कांग्रेस माकपा की राजनीति से जोड़कर देख रही है।

स्थानीय माकपा नेता श्रुतिनाथ प्रहराज ने कहा था कि तृणमूल को हर जगह माकपा का भूत दिख रहा है। लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि आम आदमी के लिए माकपा का मतलब सामूहिक हत्याएं और हिंसा है। उनकी धोती पर दुष्कर्म के दाग हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *