झामुमो सांसद विजय हांसदा की पत्नी कैथरीन हेंब्रम का निधन

रांची, 24 अगस्त (हि.स.)। राजमहल लोकसभा सीट से झामुमाे के सांसद विजय हांसदा की पत्नी का निधन शुक्रवार रात को हो गया। घटना की जानकारी मिलने के साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर लिख दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने लिखा है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद विजय हांसदा की धर्मपत्नी के निधन की खबर अत्यंत हृदय विदारक है। झामुमो परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। मरांग बुरु दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।

जानकारी के अनुसार सांसद विजय हांसदा की पत्नी कैथरीन हेम्ब्रम (33) का शुक्रवार की रात दिल्ली एम्स में निधन हो गया। सांसद की शादी सात फरवरी 2020 को हुई थी। ईसाई रीति रिवाज से शादी हुई थी। शादी के बाद सांसद की पत्नी गंभीर बीमारी से ग्रसित थी। लम्बे समय से इलाज चल रहा था। आखिरकार दुख को सहन को सहन नहीं कर पायी और परिवार को छोड़ चल बसी।

सांसद की पत्नी की मौत की खबर को सुनने के बाद से साहिबगंज झामुमो कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है। शनिवार सुबह से सोशल मीडिया पर शोक प्रकट किया जा रहा है। सांसद को इस दुख की घड़ी में सांत्वना दी जा रही है। लगातार विजय हांसदा तीसरी बार राजमहल लोकसभा से सांसद बने हैं। सांसद विजय हांसदा का साहिबगंज जिले के बरहरवा प्रखंड में पैतृक आवास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *