ललित नैय्यर बने बास्केटबॉल एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष

हरिद्वार, 24 अगस्त (हि.स.)। समाजसेवी ललित नैय्यर को उत्तराखंड बास्केटबॉल एसोसिएशन का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इस आशय की जानकारी उत्तराखंड बास्केटबॉल एसोसिएशन के चेयरमैन संजय चतुर्वेदी ने दी।

गौरतलब है कि पूर्व में भी ललित नैय्यर हरिद्वार बास्केटबॉल एसोसिएशन से जुड़े रहे हैं और संयुक्त सचिव के पद पर रहे हैं। इसी क्रम में दिव्य प्रेम सेवा मिशन में हुई बैठक की जानकारी देते हुए एसोसिएशन के जिला सचिव संजय चौहान ने कहा कि ललित नैय्यर की नियुक्ति से हरिद्वार बास्केटबॉल एसोसिएशन को नई ऊर्जा मिलेगी और निकट भविष्य में राज्य स्तरीय बड़ी प्रतियोगिताएं हरिद्वार में संपन्न होगी।

उत्तराखंड बास्केटबॉल एसोसिएशन के चेयरमैन संजय चतुर्वेदी ने बताया कि गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी आगामी अक्टूबर माह में 17 से 20 अक्टूबर को ऑल इंडिया इन्विटेशनल बास्केटबॉल चैंपियनशिप इनडोर का आयोजन प्रेम नगर आश्रम हरिद्वार में होना तय हुआ है, जिसमें पूरे देश की प्रमुख 12 टीमें आयोजन में प्रतिभाग करेंगी। इनमें इंडियन एयर फोर्स, पंजाब पुलिस, रेड आर्मी, आय कर, राजस्थान पुलिस, इंडियन रेलवे, ओएनजीसी, ईस्टर्न रेलवे, सर्विसेज आदि प्रमुख टीमें रहेगी।

एसोसियेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि विकास गर्ग को जिला चेयरमैन व रवि बजाज को संयुक्त सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बैठक में यह भी तय हुआ कि आगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए बास्केटबॉल एसोसिएशन से जुड़े पदाधिकारियों की आगामी 6 सितंबर को एक बैठक आहूत की जाएगी।

उत्तराखंड बास्केटबॉल एसोसिएशन के सचिव मनदीप ग्रेवाल ने भी नवनियुक्त जिला अध्यक्ष ललित नैय्यर को बधाई और शुभकामनाएं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *