भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने वेस्ट दिल्ली लायंस के मालिक राजन चोपड़ा से की मुलाकात

नई दिल्ली, 24 अगस्त (हि.स.)। यहां के श्री अरूण जेटली स्टेडियम में चल रहे दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) के पहले संस्करण में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद मनोज तिवारी को ईस्ट दिल्ली राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान वेस्ट दिल्ली लायंस को चीयर करते देखा गया।

मनोज तिवारी ने वेस्ट दिल्ली लायंस के मालिक डॉ. राजन चोपड़ा और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के अध्यक्ष रोहन जेटली के साथ रोमांचक मैच का आनंद लिया।

वेस्ट दिल्ली लायंस का सपोर्ट करने आए मनोज तिवारी का आभार व्यक्त करते हुए टीम के मालिक डॉ. राजन चोपड़ा ने कहा, “मनोज तिवारी जी ने जिस तरफ से टीम का उत्साहवर्धन किया और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं उसके लिए मैं उन्हें दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं।”

दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) के उद्घाटन संस्करण की शुरुआत से पहले, वेस्ट दिल्ली लायंस टीम ने शिक्षा राज्य मंत्री और कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय जयंत चौधरी से भी मुलाकात की थी। जिस दौरान केंद्रीय मंत्री चौधरी ने टीम की जर्सी का अनावरण करते हुए पूरी टीम को डीपीएल के लिए शुभकामनाएं दी थीं।

मैच की बात करें तो शुक्रवार को खेले गए दिल्ली प्रीमियर लीग के 10वें मैच में ईस्ट दिल्ली राइडर्स ने वेस्ट दिल्ली लायंस को 5 विकेट से हरा दिया। अंकित कुमार की 44 गेंदों में 73 रनों की पारी की मदद से वेस्ट दिल्ली लायंस ने 20 ओवरों में 182/9 का स्कोर बनाया, लेकिन ईस्ट दिल्ली राइडर्स के कप्तान हिम्मत सिंह ने 47 गेंदों में नाबाद 65 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *