नदी में समाई कार, दम्पती की मौत, बच्ची लापता

शिमला, 23 अगस्त (हि.स.)। अप्पर शिमला की जुब्बल तहसील में एक कार के पब्बर नदी में समाने से दम्पती की मौत हो गई। कार में एक साल की बच्ची भी मौजूद थी, जो हादसे के बाद लापता है। गुरूवार शाम सरस्वती नगर के अंतर्गत अंटी-घेली सड़क पर ये दर्दनाक दुर्घटना हुई। पति-पत्नी को नदी में डूबी कार से बचाव दलों ने भारी जद्दोजहद के बाद निकाला। वहीं इनकी मासूम बच्ची की तलाश जारी है।

मृतक दम्पति की पहचान सुशील (34) पुत्र सहजू राम गांव झाल्टा और ममता (26) पत्नी सुशील कुमार के रूप में हुई है।

इस हादसे के बाद मृतक के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है, वहीं झाल्टा गांव में मातम पसरा है। दम्पती अपनी निजी कार (एचपी 10ए-9397) में सवार होकर शिमला से अपने गांव झाल्टा आ रही थी। गांव पहुंचने से चंद किलोमीटर पीछे सावड़ा कुडडू परियोजना क्षेत्र में चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार करीब दो सौ मीटर नीचे पब्बर नदी में गिर गई। समय पर मदद नहीं मिलने पर दम्पति ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। मृतक सुशील प्राइवेट काम करता था। उसकी दो साल पहले शादी हुई थी।

डीएसपी रोहड़ू रविंदर नेगी ने शुक्रवार की सुबह बताया कि हादसे में दम्पत्ति की मौत हुई है। इनके शव बरामद कर लिए गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद शवों को आज परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। लापता बच्ची की तलाश में तड़के पांच बजे से सर्च ऑपरेशन जारी है।

उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *