55 वर्षों तक मुखिया रहे शीतल बाबू के आदर्शों को अपनाने का संकल्प

नवादा, 22 अगस्त (हि.स.)। नवादा नगर थाने के सिसवा गांव में गुरुवार को ग्रामीणों ने समारोह का आयोजन कर लगातार 55 वर्षों तक मुखिया रहे अमर स्वतंत्रता सेनानी शीतल बाबू को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके आदर्शों को अपनाने का संकल्प लिया ।

शीतल बाबू के पुत्र व पंचायत के वर्तमान मुखिया विपिन कुमार सिंह ने कहा है कि किसी भी कीमत पर शीतल बाबू के आदर्शों को मिटने नहीं दिया जाएगा ।उन्होंने कहा है कि निश्चित तौर पर ईमानदारी तथा कर्तव्य निष्ठा के साथ ही जनता की सेवा की जाएगी ।मेरे पिता शीतल बाबू ने सार्वजनिक जीवन में जो आदर्श अपनाया था ,हम हर हाल पर उस आदर्शों को मिटने नहीं देंगे ।

उन्होंने कहा कि विकास हमारा लक्ष्य है।बेहतर विकास से कोई समझौता नहीं हो सकता है ।उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पंचायत वासी उनकी हाथों को मजबूत करें ।निश्चित तौर पर विकास के मामले में कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

मौके पर मुखिया प्रतिनिधि सुभाष चंद्र बोस उर्फ टुन्नी सिंह ,डॉ मुकेश कुमार ग्रामीण चंद्र सिंह ,मुसाफिर सिंह,सतो सिंह, कारू सिंह ,राकेश कुमार ,सुलेटन सहित कई ें लोगों ने शीतल बाबू को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए विकास की गाड़ी को तेजी से बढ़ाने का संकल्प लिया है । ग्रामीण महिलाओं ने भी शीतल बाबू के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *