एलजेपी (आर) ने यूपीएससी लेटरल एंट्री रद्द करने का किया स्वागत

भागलपुर, 21 अगस्त (हि.स.)। भागलपुर जिला कार्यालय में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार रमण ने बुधवार को प्रेस वार्ता आयोजित की। इस दौरान उन्होंने यूपीएससी की लेटरल एंट्री प्रक्रिया को रद्द करने के लिए केंद्र सरकार के फैसले की सराहना की। उन्होंने कहा कि पार्टी के संस्थापक, स्वर्गीय रामविलास पासवान ने सदैव संविधान और सामाजिक न्याय का समर्थन किया है।

रमण ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री चिराग पासवान के प्रयासों से यह निर्णय संभव हो पाया है। रमण ने आगे कहा, हमारी पार्टी हमेशा से इस बात की पक्षधर रही है कि सभी सरकारी नियुक्तियां आरक्षण के प्रावधानों का पालन करते हुए की जानी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हस्तक्षेप के बाद इस निर्णय को लागू किया गया है, जो समाज के कमजोर वर्गों के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चिराग पासवान का धन्यवाद करते हुए कहा कि एनडीए सरकार की यह पहल दलितों और पिछड़ों के अधिकारों की रक्षा की दिशा में एक ठोस कदम है। इस प्रेस वार्ता में पार्टी के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष अमर सिंह कुशवाहा, प्रदेश सचिव पियूष पासवान, सौरभ तिवारी, मुकेश सिंह, आशीष कुमार, सौरभ सिंह, अंशू प्रिया, रविशंकर, अमित पासवान, रुपा देवी के साथ साथ पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *