कन्नौज रेप प्रकरण में पीड़ित लड़की की बुआ गिरफ्तार

कन्नौज, 21 अगस्त (हि.स.)। जनपद की बहुचर्चित नवाब सिंह यादव रेप कांड मामले में फरार आरोपी बुआ को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से मिले तमाम साक्ष्यों के साथ पुलिस उसे बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी।

लड़की की बुआ से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने स्वीकारा कि आरोपित नवाब सिंह के भाई ने पैसे का लालच देकर के बयान बदलने के लिए कहा। कई बड़े नेताओं के नाम भी लेने के लिए कहा ताकि यह घटना एक साजिश नजर आए। पिछले 7 दिन से बुआ फरार थी 10 दिन पहले पुलिस ने रेप के आरोपी पूर्व ब्लाक प्रमुख एवं समाजवादी पार्टी के नेता नवाब सिंह को गिरफ्तार किया था।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बुधवार को रेप के आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख एवं समाजवादी पार्टी के नेता नवाब सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। वहीं, लड़की की बुआ की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी थी। एक सूचना के बाद पुलिस ने मंगलवार की देर शाम को बुआ को तिर्वा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि वह नवाब सिंह को पिछले 5-6 सालों से जानती है। 11 अगस्त को नवाब सिंह ने उसे फोन करके बुलाया। उसने बताया कि इस समय वह अपनी भतीजी के साथ लखनऊ में हैं। फिर भी नवाब सिंह ने दबाव देकर बुलवाया। वह रात में जब कॉलेज में नवाब सिंह से मिलने पहुंची तो रेप की घटना हुई। घटना के बाद लड़की ने पुलिस को फोन कर दिया। नवाब सिंह यादव की जमानत याचिका पर आज कोर्ट सुनवाई करेगी। किन्ही कारण वश से यह कार्रवाई तीन बार टल चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *