हड़ताल के दौरान बंद समर्थकों ने बाईक सवारों , ऑटो पर चलाई अंधाधुंध लाठियां,पुलिस नदारद

पूर्णिया, 21 अगस्त (हि.स.)।

पूर्णिया में हड़ताल के दौरान हुड़दंगियों ने सड़क पर जा रहे बाइक सवारों पर लाठियां चलाई और गाड़ियों को तोड़ दिया। इसमें कई लोग घायल हो गए।

घटना लाइन बाजार की है जहां पर एक तरफ से हड़तालियों ने जमकर हुड़दंग मचाई और गुजरने वाले बाईक सवारों को घेर कर लाठियां बरसाई। जितने भी बाईक सवार उधर से गुजर रहे थे सभी पर लाठियां बरसाई गई।

बाइक सवार लगातार आग्रह कर रहे थे कि हम लोग आवश्यक काम में हैं, दवा के लिए आए हैं अथवा अपने मरीज के लिए आए हैं या हमें कहीं जाना जरूरी है परंतु किसी की नहीं सुनी जा रही थी और लाठियां बरसाई जा रही थी। एक बाइक सवार पर एक बुजुर्ग को बैठाये बेटा बार-बार आग्रह करता रहा कि मैं पापा को दिखाने आया हूं मुझे जाने दिया जाए परंतु हुड़दंगियों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा और जमकर लाठी बरसाते रहे। एक बाइक सवार पर इतनी लाठी बरसाई कि वह सड़क पर बाईक लिए गिर गया।

एक ई-रिक्शा पर सवारी बैठी थी उस पर भी उपद्रवी किस्म के लड़के लाठी बरसाने लगे। ई-रिक्शा पर बैठे सवार उतरकर भागने लगे। उन लोगों से जब पूछा गया तो बताया कि हम लोग जबरदस्ती ई रिक्शा वाले को आग्रह कर सदर अस्पताल जा रहे थे। वह जाने को तैयार नहीं था परंतु हम लोगों ने कहा किसी तरह ले चलो। परंतु चौराहे पर आते-आते जब लाठियां बरसने लगी तो हम लोगों को भागना पड़ा। इस दौरान वहां पुलिस नदारद थी।पुलिस वहां रहती तो संभव था वहां यह घटना नहीं होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *