इटावा: खड़े ट्रक में पीछे से घुसी कार, हादसे में चार की मौत

इटावा, 21 अगस्त (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में थाना इकदिल क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाइवे पर दिल्ली से हमीरपुर जा रही कार खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हाे गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर कार में फंसे लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। हादसे में मरने वालों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना इकदिल क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर दिल्ली से हमीरपुर जा रही तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में पीछे से जा टकराई। इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन कर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसे में

घायलाें काे आनन-फानन उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। शेष तीन घायलों का इलाज जारी है।

एसएसपी ने बताया कि हादसे में मरने वालों परिवारिक व आपस में रिश्तेदार हैं। मृतकों की पहचान आशू पुत्र मोहनलाल निवासी सदापुरी थाना कंकडखेड़ा मेरठ, शोभारानी पत्नी शिवनारायण, शिवनारायण पुत्र मैयादीन निवाड़ी एचाना थाना महोबा कोतवाली जनपद महोबा, रामावतार पुत्र ग्यासी प्रजापति निवासी पारालदार थाना बिवार जनपद हमीरपुर के रूप में की गई है। वहीं दुर्घटना में एक महिला सुमन समेत दो बच्चे जितेंद्र और राशि घायल हैं, जिनका उपचार डॉक्टरों के द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हादसे की वजह प्रथमदृष्टया चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *