असमिया कॉमेडी फिल्म लोकल कुंग फू-3 का पोस्टर अनावरण और ट्रेलर लॉन्च

गुवाहाटी, 20 अगस्त (हि.स.)। पहली असमिया कॉमेडी फिल्म लोकल कुंग फू का तीसरा संस्करण एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने आ गई है। सिनेमाघरों में 5 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का पोस्टर अनावरण और ट्रेलर लॉन्च मंगलवार को गुवाहाटी के काहिलीपारा स्थित ज्योतिचित्रबन में किया गया।

लोकल कुंग फू केनी देओरी बसुमतारी के निर्देशन में बनी असमिया कॉमेडी फिल्म है। इसे भारत की पहली कुंग फू फिल्म भी कहा गया है। इसकी कहानी गुवाहाटी के एक साधारण लड़के, उसकी प्रेमिका और कई पागल किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के पहले संस्करण के पात्र बोनजो, डुलू, तानसेन, मोंटू दा, चार्ली आदि लोकल कुंग फू-3 में वापस आ रहे हैं। निर्देशक केनी ने कहा, “इस बार फिल्म में अन्य नियमित कलाकारों के साथ चार्ली की प्रेम रुचि के रूप में रिंपी दास, दुलु तानसेन के बिग बॉस के रूप में रोहन दास और नए खलनायक के रूप में जावेद अख्तर तथा रूबुल बोरो जैसे नए कलाकार भी शामिल हैं।

एल्बम में शामिल 8 गानों के साथ इस फिल्म का संगीत केनी की सभी फिल्मों में से सबसे महत्वाकांक्षी है। अचूर्ज्य बोरपात्र, शाश्वती फुकन, नील आकाश, राज जे कोंवर और अंबर दास जैसे दिग्गजों के साथ शैडी मेलो, जनम कश्यप, स्नेहा और श्रुति सरमा जैसे युवा और उभरते कलाकारों ने भी इन गानों में अपनी आवाज़ दी है। बोनी देओरी ने “आई एम गोना गिव धुलाई” नामक एक विशेष गीत भी गाया है, जो उनके बेहद लोकप्रिय “नंबर वन अंडर-18 डॉन इज बोनजो” की अगली कड़ी है।

फिल्म रिलीज करने के बारे में केनी ने कहा, “यह एक अद्भुत संयोग है कि हम टीचर्स डे पर फिल्म रिलीज कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म में शिक्षक-छात्र का रिश्ता सबसे महत्वपूर्ण रिश्ता है। इसी वजह से हमने राज जे कोंवर द्वारा प्रस्तुत ‘गुरु मोर, गुरु आमार’ शीर्षक गीत तैयार किया है। मुझे उम्मीद है कि राजद्वीप के बोल के साथ अचूर्ज्य बोरपात्र द्वारा गाया गया यह गीत शिक्षक दिवस के कार्यक्रमों में पेश किया जायेगा।” उन्होंने बताया कि लोकल कुंग फू-2 में मुख्य खलनायक की भूमिका निभाने वाले बिभूति भूषण हजारिका अब एलकेएफ-3 में आदर्श शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं। उनके शिष्यों में अद्रिता परसा महंत और पहली बार इस श्रृंखला में काम करने वाली फरेन्या कश्यप शामिल हैं।

फिल्म में कैमरामैन सुरुज डेका, लाइन प्रोड्यूसर के रूप में अनुपम बैश्य, प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में बिभाष सिन्हा और कुछ बहुत ही अनोखे साउंडिंग पीस के साथ बैकग्राउंड म्यूजिक को टोनी देवरी बसुमतारी और डेरिक कोर्रेया ने संभाला है। इसके अलावा अनमोल राज सैकिया ने मुख्य सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है। बिस्वा कलिता ने मेकअप विभाग का नेतृत्व किया, ज्योति शंकर भट्टाचार्य ने कला विभाग, श्यामल दास ने कलर ग्रेडिंग और प्रेम राभा वेशभूषा का काम संभाला। टीम ने कहा कि उन्होंने एलकेएफ 3 में केवल वेशभूषा पर एलकेएफ 1 के पूरे बजट का दोगुना खर्च किया है। प्रचार डिजाइन अभिजीत लस्कर और टोनमोय काकोती ने किया है।

केनी ने कहा, “लोकल कुंग फू-3 ऐसी फिल्म है जो बच्चों से लेकर दादा-दादी तक सभी का मनोरंजन कर सकती है। अगर कोई एलकेएफ 1 को फिर से देखना चाहता है या अपने बच्चों को दिखाना चाहता है तो वे इसे रीलड्रामा पर हमारी अन्य फिल्मों के साथ देख सकते हैं।”

लोकल कुंग फू-3 की अभिनेत्री रिम्पी दास ने इस अवसर पर कहा, “मैं खुश हूं कि यह परियोजना मेरे दिल के बहुत करीब है। हम सभी ने दर्शकों के मनोरंजन के लिए आवश्यक सब कुछ किया है, मुझे यकीन है कि लोग फिल्म को खुशी-खुशी अपनाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *