कोलकाता में आर.जी. कर अस्पताल की घटना के पीड़ित की तस्वीर साझा करने और ममता बनर्जी को धमकी देने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

कोलकाता, 19 अगस्त (हि.स.)। आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हाल ही में हुए एक डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में पीड़ित की पहचान सोशल मीडिया पर उजागर करने और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धमकी देने के आरोप में कोलकाता में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह गिरफ्तारी तालतला थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद की गई है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपित ने इंस्टाग्राम पर ‘किर्टीसोशल’ नामक यूजरनेम से तीन कहानियां पोस्ट की थीं, जिनमें आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुई इस दुखद घटना से संबंधित पीड़ित की तस्वीर और पहचान को उजागर किया गया था।

इसके अलावा, आरोपित ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ भी दो आपत्तिजनक कहानियां साझा की थीं, जिनमें धमकी भरे शब्द थे और जो समाज में उथल-पुथल पैदा कर सकते थे।

पुलिस का कहना है कि ये टिप्पणियां समाज में अशांति पैदा कर सकती थीं और समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा दे सकती थीं। आरोपित को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *