आज़मगढ़ : खेत में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

आज़मगढ़, 19 अगस्त (हि.स.)। जिले के अहरौला थाना क्षेत्र में साेमवार की सुबह बजड़े के खेत में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने प्रथम दृष्टया दावा किया कि यह हत्या का मामला प्रतीत होता है।

एसपी हेमराज मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चिराग जैन समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गई। एसपी ने दावा किया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत होता है।

अहरौला थाना क्षेत्र के अमगिलिया गांव में आज सुबह बजड़े के खेत में करीब 25 वर्षीय एक युवती का शव ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुची और घटना की जानकारी आला अधिकारियों को दी। जिसके बाद एसपी हेमराज मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चिराग जैन समेत कई थानों की फोर्स, फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम भी माैके पर पहुंच गई। पुलिस टीमाें ने माैके से साक्ष्य जुटाए। मृतक युवती की शिनाख्त अमगिलिया गांव निवासी सुमन यादव पुत्री मिठाई लाल यादव के रूप में की गई। वह दो बहनों में बड़ी थी। उसके दोनों बड़े भाई विदेश में रहते हैं।

एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। युवती की उसी के ही दुपट्टे से गला कसकर हत्या किए जाने की बात सामने

आ रही है। इसके अलावा घटनास्थल के आसपास मोबाइल स्क्रीन के शीशे टूटे पड़े मिले। जिससे प्रतीत हो रहा है कि वहां पर छीना झपटी और संघर्ष भी हुआ है। लेकिन घटना का कारण क्या है, कौन इसके पीछे है, इसकी पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *