विश्व फोटोग्राफी दिवस के अवसर पर टीपीजेए की प्रदर्शनी में मुख्यमंत्री

अगरतला, 19 अगस्त: हर साल 19 अगस्त को दुनिया भर में विश्व फोटोग्राफी दिवस के रूप में मनाया जाता है। विश्व फोटोग्राफी दिवस के अवसर पर, त्रिपुरा फोटोजर्नलिस्ट एसोसिएशन ने इस साल भी अगरतला रवीन्द्र शताब्दी भवन में टेक्नो इंडिया के सहयोग से एक फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया। इस दिन राज्य के मुख्यमंत्री प्रोफेसर डॉ. माणिक साहा ने फीता काटकर और कैमरे से तस्वीरें खींचकर प्रदर्शनी का उद्घाटन किया.

इस दिन अगरतला पुर निगम के मेयर और 7 रामनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक दीपक मजूमदार सहित त्रिपुरा फोटो जर्नलिस्ट एसोसिएशन के सदस्य उपस्थित थे।

इस दिन मुख्यमंत्री ने पूरी प्रदर्शनी का अवलोकन किया और बाद में मीडिया से रूबरू होकर ऐसी व्यवस्था के लिए टीपीजेए की सराहना की.

मुख्यमंत्री ने कहा, प्रदर्शनी के चित्र सराहनीय हैं. मुख्यमंत्री ने विश्व फोटोग्राफी दिवस पर इस कार्य से जुड़े फोटोग्राफरों को बधाई और शुभकामनाएं दीं।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने प्रदर्शनी में दिवंगत फोटोग्राफर देबाशीष बरुआ और सुशांत दास के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित की. प्रदर्शनी 21 अगस्त तक प्रतिदिन सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक खुली रहेगी। प्रदर्शनी में राज्य के फोटो पत्रकारों द्वारा ‘अकाल बोधन’ पर ली गई 76 तस्वीरें प्रदर्शित की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *