कल्कि 2898 एडी’ देखकर अरशद वारसी ने प्रभास को कहा जोकर

इस साल की अभी तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ अभिनेता अरशद वारसी काे पसंद नहीं

आई है। इस फिल्म में बॉलीवुड और साउथ के दिग्गज कलाकाराें ने कैमियो किया है। नाग अश्विन की निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

अभिनेता अरशद वारसी ने प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन अभिनीत ‘कल्कि 2898 एडी’ देखने के बाद निराशा व्यक्त की। अरशद ने एक साक्षात्कार में कहा कि, “मैंने कल्कि देखी, मुझे फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई। अमित ने अद्भुत काम किया है। कसम से जो ताकत उनमें है, अगर थोड़ी सी भी हमें मिल जाए तो हमारी लाइफ सेट हो जाए। उनका काम अद्भुत है।

प्रभास के रोल को लेकर क्या बाेले अरशद

अरशद ने जहां अमिताभ बच्चन की तारीफ की तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने प्रभास के रोल की आलोचना भी की। उन्हाेंने कहा कि प्रभास को देखकर मुझे बहुत दुख हुआ। यह क्या था वह एक जोकर की तरह लग रहा था। क्यों मैं मैड मैक्स देखना चाहता हूं। मैं वहां मेल गिब्सन को देखना चाहता हूं। तुमने उसके साथ क्या किया, ऐसा क्यों करते हो? मैं वास्तव में नहीं जानता। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म पर अरशद की प्रतिक्रिया खूब चर्चा में है।

अरशद ने की फिल्म ‘श्रीकांत’ की तारीफ

साक्षात्कार के दाैरान अरशद ने फिल्म ‘श्रीकांत’ और इसमें अभिनेता राजकुमार राव के अभिनय की सराहना की। उन्हाेंने कहा कि “मैंने फिल्म श्रीकांत को देखा और मुझे वह बहुत पसंद आया। मुझे लगता है कि राजकुमार ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है।

फिल्म ‘मुंज्या’ को लेकर अरशद के बाेल

अरशद ने शारवरी वाघ और नवोदित अभय वर्मा अभिनीत हॉरर कॉमेडी ‘मुंज्या’ की प्रशंसा की। “मैंने ‘मुंज्या’ के बारे में बहुत अच्छी बातें सुनी हैं। यह एक नए लड़के और एक शरवारी के साथ एक लघु कॉमेडी हॉरर फिल्म है।” अरशद ने कहा कि “मैं भी ‘किल’ देखना चाहता हूं। इंडस्ट्री को अलग-अलग कंटेंट के साथ प्रयोग करना चाहिए। क्योंकि साउथ उद्योग भी अपनी फिल्मों और सामग्री के साथ प्रयोग कर रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *