पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कराची से रावलपिंडी स्थानांतरित

कराची, 18 अगस्त (हि.स.)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अगले वर्ष होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए कराची नेशनल स्टेडियम में चल रहे निर्माण कार्य के कारण पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को कराची से रावलपिंडी स्थानांतरित करने का निर्णय लिया है।

दो मैचों की टेस्ट शृंखला के प्रारंभिक कार्यक्रम के अनुसार पहला टेस्ट 21 अगस्त से रावलपिंडी में और दूसरा टेस्ट 30 अगस्त से 3 सितंबर के बीच कराची में खेला जाना था। अब कराची वाला मैच भी रावलपिंडी में खेला जाएगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रविवार को एक बयान में बताया कि निर्माण विशेषज्ञों ने हमें स्थल की तैयारी के लिए समय-सीमा के बारे में बताया है। उन्होंने सलाह दी कि खेल के समय निर्माण कार्य जारी रह सकता है लेकिन इसके परिणामस्वरूप होने वाला ध्वनि प्रदूषण खिलाड़ियों को परेशान करेगा। इसके अतिरिक्त, निर्माण कार्य से निकलने वाली धूल खिलाड़ियों, अधिकारियों, प्रसारकों और मीडियाकर्मियों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकती है। पीसीबी ने कहा कि यह देखते हुए कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए निर्माण कार्य निर्बाध रूप से जारी रहना चाहिए, बोर्ड ने दोनों मैच रावलपिंडी में आयोजित करने का निर्णय लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *