व‍िधायक देवेंद्र यादव तीन द‍िन की र‍िमांड पर रायपुर जेल दाख‍िल, समर्थकों ने की जमकर नारेबाजी

रायपुर, 18 अगस्त (हि.स.)। बलौदाबाजार हिंसा मामले में गिरफ्तार कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को न्यायालय ने तीन दिनों की न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस की मांग पर और बचाव पक्ष के अधिवक्ता की दलीलें सुनने के बाद न्यायालय ने यह आदेश जारी किया।

भिलाई विधायक देवेंद्र यादव को देर रात रायपुर सेंट्रल जेल में दाखिल कराया गया। इस दौरान केंद्रीय जेल परिसर के बाहर देवेंद्र यादव के समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई थी, जिसके चलते पुलिस को बड़ी संख्या में बल तैनात करना पड़ा। देवेंद्र यादव के जेल में दाखिल होने से पहले समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। बचाव पक्ष के अधिवक्ता हर्षवर्धन परगनिहा ने मीडिया को बताया कि उनके मुवक्किल को न्यायिक रिमांड पर भेजने का आदेश आया है और इस पर वे आगे की कानूनी कार्रवाई करेंगे।

जानकारी के अनुसार देवेंद्र यादव को शनिवार देर रात गिरफ्तार कर पुलिस बलाैदाबाजार पहुंची, जहां रात में ही न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। दाेनाें पक्षाें की दलीलें सुनने के बाद तीन दिनाें की न्यायिक रिमांड पर भेजने का फैसला सुनाया गया। रात में ही पुलिस ने विधायक देवेंद्र यादव काे लेकर रायपुर केंद्रीय जेल पहुंची। इसके पहले देवेंद्र के समर्थकों ने पर‍िसर के बाहर जमकर नारेबाजी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *