सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

वाराणसी, 17 अगस्त (हि.स.)। समाजवादी पार्टी(सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को निजी विमान से वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां पहले से मौजूद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पूरे उत्साह के साथ पार्टी अध्यक्ष का स्वागत किया। पार्टी के पदाधिकारियों से कुछ देर बातचीत के बाद वह सड़क मार्ग से आजमगढ़ के लिए रवाना हो गए।

पार्टी के स्थानीय नेताओं के अनुसार पार्टी के मुखिया व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आजमगढ़ लालगंज में एक निजी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। अपराह्न में देवगांव कला कटौली गांव में वसीम अहमद के घर जाऐंग। इसके बाद लालगंज निवासी शरद यादव के घर पहुंचेंगे। अपराह्न 2.50 बजे गंभीरपुर क्षेत्र के हरिश्चंद्रपुर निवासी सुनील यादव के घर जाएंगे। वहां से अपराह्न 3.20 पर कार द्वारा वाराणसी एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। शाम को पांच बजे बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ प्रस्थान करेंगे।

—उपचुनाव में आईएनडीआईए गठबंधन को ऐतिहासिक जीत मिलेगी

बाबतपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में आईएनडीआईए गठबंधन को ऐतिहासिक जीत मिलेगी। जनता पीडीए को जिताएगी। 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के फैसले से जुड़े सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि न्यायालय को धन्यवाद देता हूं। सरकार को भी अधिकारों को नहीं छीनना चाहिए। ये अधिकार संविधान से मिला है। पिछड़ों का जो तीन महीनों में संघर्ष रहा है वो सफल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *