मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर जान्हवी कपूर ने बॉयफ्रेंड संग किए तिरूपति बालाजी के दर्शन

अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर बेटी जान्हवी कपूर ने तिरूपति बालाजी के दर्शन किए। इस बार जान्हवी के साथ बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया नजर आए। दोनों का तिरूपति मंदिर के बाहर का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इंस्टाग्राम पर जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में जान्हवी और शिखर एक साथ झुककर तिरूपति बालाजी का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। इस मौके पर जान्हवी ने हरे रंग के ब्लाउज के साथ खूबसूरत पीली साड़ी पहनी थी। दोनों के इस साउथ लुक ने इस समय सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

इसके अलावा जान्हवी ने अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट भी शेयर किया है। इस पोस्ट में तिरूपति की और मां के साथ की तस्वीरें शेयर की गई हैं। पहली तस्वीर में मंदिर की सीढ़ियाँ दिखाई दे रही हैं। दूसरी फोटो जान्हवी के बचपन की है। इस फोटो में जान्हवी मां श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं। तीसरी फोटो में जान्हवी को तिरूपति बालाजी के दर्शन के बाद पोज देते हुए देखा जा सकता है। इन तीनों तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा, ”हैप्पी बर्थडे मां। ढेर सारा प्यार।”

इस बीच, जान्हवी कपूर के काम के बारे में बात करें तो उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ 27 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म के जरिए जान्हवी साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। देवारा: भाग 1 में जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और नारायण होंगे। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का गाना ‘धीरे-धीरे’ रिलीज हुआ था। इस गाने में जान्हवी और जूनियर एनटीआर के बीच की केमिस्ट्री देखकर कई लोग हैरान रह गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *