हाकी चैंपियनशिप : केडी सिंह बाबू सोसाइटी ने इंजीनियर आर्मी को दी मात

लखनऊ, 13 अगस्त (हि.स.)। लखनऊ हाकी लीग सीनियर मेन चैंपियनशिप में खिलाड़ियों ने खूब उत्साह दिखाया और प्रतिभा का प्रदर्शन किया। पहला मैच केडी सिंह बाबू सोसाइटी और इंजीनियर आर्मी के बीच खेला गया, जिसमें केडी सिंह ने इंजीनियर आर्मी को 5-1 से हरा दिया। वहीं स्पोर्ट्स हास्टल ने शांति फाउंडेशन ट्रस्ट को 4-0 से मात दे दी।

पहले मैच में केडी सिंह बाबू सोसाइटी की टीम शुरू से ही हावी रही। पहले हाफ के आठवें मिनट में ही केडी सिंह बाबू की टीम ने पहला गोल कर दिया। कुछ ही देर बार इंजीनियर आर्मी की टीम ने भी कड़ी मशक्कत कर 13वें मिनट में एक गोलकर बराबर कर दिया। इसके तुरंत बाद ही केडी सिंह की टीम ने पुन: 14वें मिनट में एक गोल कर बढ़त बना ली। इसके बाद 22वें मिनट, 33वें मिनट और 57वें मिनट में एक-एक गोल दागकर के.डी. सिंह की टीम ने 5-1 से मैच जीत लिया।

वहीं दूसरे मैच में स्पोर्ट्स हास्टल ने शांति फाउंडेशन ट्रस्ट को 4-0 से हराया। स्पोर्ट्स हास्टल की टीम ने पहला गोल 17वें मिनट में किया। इसके बाद दूसरे और तीसरे हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी जबकि चौथे हाफ में केडीसिंह की टीम ने 48वें, 50वें, 52वें मिनट में एक-एक गोल कर मैच को चार-शून्य से जीता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *