मेसी अभी इंटर मियामी में वापसी के लिए तैयार नहीं: मार्टिनो

मियामी, 13 अगस्त (हि.स.)। इंटर मियामी के मैनेजर गेरार्डो मार्टिनो ने सोमवार को कहा कि कप्तान लियोनेल मेसी पिछले महीने कोपा अमेरिका फाइनल में अर्जेंटीना के लिए खेलते समय लगी टखने की चोट से अभी पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं।

मार्टिनो ने माना कि उन्हें अभी भी नहीं पता कि 37 वर्षीय मेसी कब पूरी तरह से फिट हो जाएंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि वह संतोषजनक तरीके से ठीक हो रहे हैं।

मार्टिनो ने संवाददाताओं से कहा, “वह हमारी उम्मीदों के मुताबिक प्रगति कर रहे हैं। हमें अभी भी नहीं पता कि वह [पहली टीम] समूह के साथ कब जुड़ पाएंगे। फिलहाल, वह अलग से प्रशिक्षण ले रहे हैं।”

14 जुलाई को कोपा अमेरिका फाइनल में अर्जेंटीना की कोलंबिया पर 1-0 की जीत के दौरान अपने दाहिने टखने में स्नायुबंधन में खिंचाव के बाद से मेसी ने कोई मैच नहीं खेला है।

इंटर मियामी के लिए उनका सबसे हालिया मैच एमएलएस में सेंट लुइस के साथ 3-3 से घरेलू ड्रॉ था। मेसी ने इस साल इंटर मियामी के लिए सभी प्रतियोगिताओं में 15 मैचों में 14 गोल किए हैं और 11 असिस्ट दिए हैं।

फ्लोरिडा की यह टीम 25 मैचों में 53 अंकों के साथ एमएलएस ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस स्टैंडिंग में शीर्ष पर है, जो दूसरे स्थान पर मौजूद सिनसिनाटी से पांच अंक आगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *