बेटी का इब्राहिम से अफेयर? श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी

अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान एक दूसरे को डेट करने की चर्चाएं चल रही हैं। इन दोनों स्टारकिड्स को अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में साथ देखा जाता है। इतना ही नहीं पलक इब्राहिम और उनकी मां, बहन के साथ गोवा ट्रिप पर भी गई थीं। इस बीच अब इस सारी चर्चा पर श्वेता तिवारी ने चुप्पी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

दिए एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने कहा, ”पलक एक बहुत मजबूत लड़की है लेकिन कौन जानता है कि वह कल भी वैसी ही होगी। आप नहीं जानते कि उसके दिमाग में कब कोई टिप्पणी, कोई लेख या कुछ ऐसा आ जाएगा जो उसे हिलाकर रख देगा।” आत्मविश्वास यही मेरा डर है। वह अभी जवान है। लोग हर पल उसके बारे में लिखते हैं कि उसका अफेयर चल रहा है।

श्वेता ने ये भी कहा कि पलक इन चर्चाओं का सिर्फ मजाक उड़ाती हैं। लेकिन कभी-कभी ये बातें उन्हें हैरान भी कर देती हैं। भले ही लोग उनके स्लिम फिगर के बारे में खूब बातें करते हों, लेकिन वह इसका असर खुद पर नहीं पड़ने देतीं। पहले तो वह इन सब बातों की परवाह करती थी लेकिन अब वह जानती है कि ऐसी कई लड़कियां हैं जो उसकी तरह दिखना चाहती हैं। पलक श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं। श्वेता और राजा का 2007 में तलाक हो गया था। पलक अभी भी अपने पिता के संपर्क में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *