अनुष्का शर्मा ने पहली बार शेयर की बेटे अकाई की फोटो

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की एक बेटी वामिका और एक बेटा अकाय है। अनुष्का विराट की बेटी की झलक तो आप पहले ही देख चुके होंगे। अब अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की एक झलक शेयर की है। लेकिन यहां एक ट्विस्ट है। अनुष्का ने फोटो तो पोस्ट की लेकिन इसमें सिर्फ बेटे अकाई की झलक है यानी आप उसका चेहरा नहीं देख पाएंगे।

अनुष्का द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अकाई का हाथ नजर आ रहा है। जिसमें देखा जा सकता है घुटनों के बल चलना शुरू कर दिया है। अकाई प्लेट में आइसक्रीम तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है। भले ही मां अनुष्का ने अपना चेहरा नहीं दिखाया लेकिन फैंस इससे काफी खुश हुए।

एक्ट्रेस इससे पहले भी अकाई की झलक दिखा चुकी हैं

अनुष्का शर्मा ने फादर्स डे के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में एक तरफ अकाई के पदचिह्न थे और दूसरी तरफ विराट कोहली का पदचिह्न था। इस फोटो पर फैंस ने भी खूब प्यार दिखाया। अब एक तरफ जहां अनुष्का सिर्फ झलकियां दिखाती रहती हैं तो वहीं दूसरी तरफ फैंस ने अनुष्का से हर बार अकाई का चेहरा दिखाने की मांग की है।

वर्कफ्रंट

अनुष्का शर्मा काफी समय से ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर चर्चा में हैं लेकिन फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है। यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। देखना यह है कि फिल्म कब रिलीज होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *