बिग बॉस ओटीटी 3′ फिनाले से पहले टॉप 5 से बाहर हुए दो कंटेस्टेंट

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का ग्रैंड फिनाले आज यानी 2 अगस्त को होगा। शो का फिनाले बस कुछ ही घंटे दूर है। पांच प्रतियोगियों सना मकबूल, साई केतन, नेजी, रणवीर शौरी और कृतिका मलिक ने ग्रैंड फिनाले में जगह बना ली है। लेकिन अब फिनाले से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है। शो से दो कड़े प्रतियोगी बाहर हो गए हैं।

ये दोनों प्रतियोगी फिनाले से पहले ही बाहर हो गए

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के ग्रैंड फिनाले से पहले ही पूरा खेल चरम पर पहुंच गया है। बीती रात शो के दो प्रतिभागियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जानकारी के मुताबिक कृतिका मलिक और साई केतन राव शो से बाहर हो गए हैं। दोनों ही कंटेस्टेंट शो में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया वोटिंग में सना मकबूल के साथ कृतिका भी दौड़ रही थीं। लेकिन फिर भी साईं केतन और कृतिका का शो से बाहर जाना फैंस के लिए बड़ा झटका है।

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले बस कुछ ही घंटे दूर है। अब घर में तीनों कंटेस्टेंट के बीच बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। शो में 17 प्रतियोगियों ने एंट्री की थी, जिनमें से अब केवल तीन प्रतियोगी बचे हैं। कृतिका मलिक और साई केतन के बाहर होने के बाद सना मकबूल, नेजी और रणवीर शौरी ने फाइनल में जगह बना ली है। ये तीनों ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

हाल ही में लुकेश कटारिया और अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 का घर छोड़ दिया है। इससे पहले विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, नीरज गोयत, पायल मलिक, मुनीशा खटवानी, चंद्रिका दीक्षित, पॉलोमी दास, दीपक चौरसिया, सना सुल्तान, अदनान शेख शो से बाहर हो चुके हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 के विजेता को क्या मिलेगा

पिछली बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ के विजेता को 25 लाख रुपये मिले थे। इसलिए अनुमान है कि इस साल भी विजेता को 25 लाख रुपये ही मिलेंगे। रणवीर शौरी ने बिग बॉस में ये भी कहा था कि उन्हें ट्रॉफी की परवाह नहीं है, उन्हें बस वो 25 लाख रुपये चाहिए ताकि वो अपने बेटे की कॉलेज की फीस भर सकें।

ग्रैंड फिनाले कहां देखें

अगर आप ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ का ग्रैंड फिनाले देखना चाहते हैं तो आपको जियो सिनेमा ओटीटी ऐप डाउनलोड करना चाहिए। इस ऐप पर आपको ग्रैंड फिनाले की शुरुआत से लेकर अंत तक सभी अपडेट मिलेंगे। अब दर्शकों के बीच इस बात को लेकर उत्सुकता है कि कौन सा प्रतियोगी ओटीटी की ट्रॉफी अपने नाम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *