किशोरी की हत्या मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

कामरूप (असम), 27 जुलाई (हि.स.)। हाजो के एक युवक को किशोरी को प्रेम के जाल में फंसाकर उसकी हत्या करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि हाजो के बोरम्बाई मोखनिया गांव के राहुल हुसैन को चांगसारी से गिरफ्तार किया गया है। राहुल हुसैन पर हाजो के भैल्याबाड़ी की एक किशोरी की हत्या का आरोप है।

उल्लेखनीय है कि 15 वर्षीय किशोरी नीता दास का शव गुरुवार तड़के बागटा-भैल्याबाड़ी को जोड़ने वाली सड़क पर एक पुलिया के नीचे पानी में तैरता हुआ मिला था। मछुआरों ने बीती रात से ही लापता किशोरी का शव देखकर परिवार के सदस्यों को सूचित किया था।

शव के पास से लड़की का सैंडल और एक मोबाइल फोन उसके परिवार के सदस्यों द्वारा बरामद किया गया था। उस मोबाइल फोन के कॉल रिकॉर्ड के आधार पर हाजो पुलिस राहुल हुसैन को गिरफ्तार करने में कामयाब रही। आरोपित कामरूप (ग्रामीण) जिले के चांगसारी में छिपा हुआ था।

राहुल हुसैन पर आरोप है कि उसने लड़की को घर से बाहर बुलाया और देर रात उसकी हत्या कर दी। पुलिस हत्यारे राहुल हुसैन से पूछताछ कर रही है। राहुल की गिरफ्तारी के बाद हत्यारे को फांसी देने की मांग की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *