अगस्त के पहले सप्ताह में होगी भाजपा की बर्धित कार्यकारिणी बैठक: भबेश कलिता

गुवाहाटी, 26 जुलाई (हि.स.)। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भबेश कलिता ने कहा है कि अगस्त के पहले सप्ताह में भाजपा की बर्धित कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि असम में बाढ़ की स्थिति को देखते हुए भाजपा कार्यकारिणी को आगे बढ़ा दिया गया था। उपचुनाव को लेकर कार्यकारिणी में चर्चा होगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने दो राज्यों में नए अध्यक्ष नियुक्त किए हैं। असम के नए प्रभारी हरीश द्विवेदी का अध्यक्ष कलिता ने स्वागत किया। उन्होंने कहा कि असम के मोर्चों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। सिद्धांकू अंकुर बरुवा को भाजपा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया है।

उन्होंने कहा कि उपचुनाव में यूपीपीसीएल सिदली में, अगप बंगाईगांव में तथा सामागुरी, धलाई और बिहाली में भाजपा उपचुनाव लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि पांच मंत्रियों को पांचों निर्वाचन क्षेत्रों का प्रभार दिया गया है

मंत्री पीयूष हजारिका बिहाली के प्रभारी होंगे। जबकि, मंत्री बिमल बोरा सामागुरी के प्रभारी, अशोक सिंघल सिदली के प्रभारी, जयंत मल्लबरुवा धलाई के प्रभारी तथा रंजीत कुमार दास बंगाईगांव के प्रभारी होंगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा अध्यक्ष भबेश कलिता ने कहा कि अरुणोदय के लिए लाखों महिलाओं ने आवेदन किया है। छात्राओं ने निजूत मईना योजना के लिए आवेदन किया है। कांग्रेस झूठी बातें कहकर वोट लेना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *