राफेल नडाल ने कैमरून नोरी को हराकर बास्टाड ओपन के क्वार्टरफाइनल में किया प्रवेश

बास्टाड, 19 जुलाई (हि.स.)। चौदह बार के फ्रैंच ओपन विजेता राफेल नडाल ने गुरुवार को बास्टाड ओपन में कैमरून नोरी पर 6-4, 6-4 से जीत के साथ अपनी ओलंपिक तैयारियां जारी रखीं।

38 वर्षीय स्पेनिश खिलाड़ी ने स्वीडिश क्ले कोर्ट पर जीत की राह पर वापसी जारी रखते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया, उन्होंने वर्ष की अपनी नौवीं टूर जीत दर्ज की। यह अप्रैल में मैड्रिड ओपन के अंतिम-16 में पहुंचने के बाद उनकी पहली बार लगातार दो जीत थी।

मैच के बाद नडाल ने कोर्ट पर अपने साक्षात्कार के दौरान कहा, “अब बहुत अच्छा लग रहा है, मैं रोलांड गैरोस के बाद से टूर पर नहीं खेला हूँ और मुझे कैमरून जैसे महान खिलाड़ी के खिलाफ़ अच्छा प्रदर्शन करने का मौका मिला। मुझे लगता है कि मैंने कुछ पलों के लिए अच्छा टेनिस खेला।”

नडाल का अगला मुकाबला क्वार्टरफाइनल में मारियानो नवोन से होगा, इससे पहले चौथे वरीय अर्जेंटीना के खिलाड़ी ने भारत के सुमित नागल को सीधे सेटों में हराया था।

23 वर्षीय विश्व नंबर 36 खिलाड़ी ड्रॉ में सबसे अधिक वरीय खिलाड़ी हैं, जबकि डच तीसरे वरीय टैलोन ग्रीक्सपूर को कजाख क्वालीफायर टिमोफी स्काटोव ने पहले ही बाहर कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *