ऋचा चड्ढा ने शेयर ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस महीने उनके घर एक नन्हा सदस्य का आगमन होने वाला है। ऋचा और अली अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए बेहद उत्साहित हैं। अब ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैटरनिटी शूट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन उन्होंने पोस्ट का कमेंट सेक्शन बंद रखा है।

ऋचा ने अली के साथ मैटरनिटी फोटोशूट कराया। तस्वीरें ऋचा के बेबी बंप पर केंद्रित हैं। एक फोटो में ऋचा पति अली फजल की गोद में सोती नजर आ रही हैं, जबकि अली ने उनके बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है। इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ ऋचा ने खास कैप्शन भी लिखा है। ऋचा ने इस पोस्ट के कमेंट्स सेक्सन क्यों बंद किए इसकी वजह भी कैप्शन में ही बताई गई है।

ऋचा ने लिखा, “ऐसा शुद्ध प्रेम दुनिया को प्रकाश की किरणों के अलावा और क्या दे सकता है? इस खूबसूरत यात्रा में मेरे साथी बनने के लिए धन्यवाद अली। हम इस दुनिया में एक ऐसे बच्चे को लाने की उम्मीद करते हैं जो नकारात्मकता पर काबू पा ले, जिसमें दया और सहानुभूति हो और जो सभी से भरपूर प्यार करता हो। तथास्तु!”

इसके साथ ही ऋचा ने संस्कृत में दो लाइनें भी शेयर कीं।

ॐ पूर्णमदः पूर्णमिद पूर्णतपूर्णमुदच्यते।

पूर्णस्य पूर्णमादाय पूर्णमेवावशीयते॥

अंत में, उसने कमेंट्स सेक्सन बंद करने का कारण बताया। ऋचा ने लिखा, “यह मेरे द्वारा अब तक पोस्ट की गई सबसे निजी चीज़ है, इसलिए कमेंट्स सेक्सन बंद हैं।” भले ही कमेंट्स बंद हैं, लेकिन फैंस और सेलिब्रिटीज ऋचा की पोस्ट पर लाइक्स की बौछार कर रहे हैं। इस पोस्ट को दीया मिर्जा, आयुष्मान खुराना, नुपुर शिखरे कई अभिनेताओं समेत फैंस ने लाइक किया है।

सात साल की डेटिंग के बाद शादी की

अली और ऋचा की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी, फिर प्यार हो गया। अली और ऋचा ने करीब सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया। ऋचा ने कहा था कि उन्होंने और अली ने 2020 में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की है। कोरोना काल में शादी होने की जानकारी किसी को नहीं थी। इसके बाद उन्होंने 2020 में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली। अब शादी के चार साल बाद ये दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। वे इसी महीने अपने बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *