भारी बारिश में अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया के लिए पकड़ा छाता

बिग बी अमिताभ बच्चन कुछ कारणों से सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके नए फोटो या वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। हालांकि इनमें से कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। फिलहाल एक ऐसी ही वायरल फोटो ने तहलका मचा दिया है। अमिताभ की ये तस्वीर में पत्नी जया बच्चन उनके साथ हैं।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है। इसमें बच्चन पत्नी जया के लिए छाता पकडे नजर आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हर रोज बारिश हो रही है। यहां तक ​​कि सेट पर काम में भी।’ इस फोटो में जया के हाथ में एक लड्डू का डिब्बा देखा जा सकता है। इस फोटो पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया। अमिताभ के इस एक्शन की फैंस खूब सराहना कर रहे हैं। कुछ नेटिजन्स ने अमिताभ की तारीफ की है। कुछ लोगों ने सवाल किया है कि जया बच्चन हमेशा गुस्से में क्यों रहती हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शून्य से लेकर प्रसिद्धि के शिखर तक हर इंसान की यही स्थिति होती है।’

अमिताभ और जया की शादी जून 1973 में हुई थी। जब जया अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट पर आईं तो उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। जया ने कहा था कि अमिताभ उनके सबसे करीबी दोस्त हैं और वह उनसे कभी कुछ नहीं छिपाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *