केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे रांची

रांची, 14 जुलाई (हि.स.)। झारखंड में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। इसके मद्देनजर केंद्रीय मंत्री और झारखंड के लिए भाजपा के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान विजय संकल्प सभा में शामिल होने रविवार को रांची पहुंचे। शिवराज ने रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डा पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मैं यहां आता रहूंगा। झारखंड को प्रणाम, यहां की जनता को प्रणाम। हमलोग चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं। हमने आगामी चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है।

हाल में हुए लोकसभा चुनाव में मिली जीत का जश्न मनाने के लिए भाजपा की प्रदेश ईकाई छह जुलाई से विधानसभावार कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह और विजय संकल्प सभा का आयोजित कर रही है। यह कार्यक्रम 15 जुलाई तक चलेगा। शिवराज खिजरी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित अभिनंदन समारोह और विजय संकल्प सभा में शामिल होंगे। वे राज्य चुनाव प्रभारी के तौर पर तीसरी बार झारखंड का दौरा कर रहे हैं। उनके 20 जुलाई को होने वाली कार्यकारिणी समिति की बैठक की तैयारियों का भी जायजा लेने की भी संभावना है।

इस बीच भाजपा संगठन प्रभारी, विधानसभा चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी 14 से 17 जुलाई के बीच झारखंड प्रवास पर रहेंगे। सभी विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मान और विधानसभा क्षेत्र विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *