पश्चिम बंगाल को छोड़कर पूरे देश में इंडिया गठबंधन को समर्थन: ममता बनर्जी

मुंबई, 12 जुलाई (हि.स.)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को मुंबई में कहा कि वे अपने गृह राज्य को छोड़कर देश भर में इंडिया गठबंधन का समर्थन करेंगी। ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में उनकी लड़ाई हमेशा सीपीएम से रही है, इसलिए वे अपने राज्य में कोई समझौता नहीं करेंगी।

उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के शादी में शामिल होने के लिए ममता बनर्जी दो दिवसीय मुंबई दौरे पर हैं।

ममता आज बनर्जी मातोश्री बंगले पर जाकर शिवसेना यूबीटी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिलीं। इसके बाद ममता बनर्जी ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए एनडीए सरकार की स्थिरता पर संदेह व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह सरकार सत्ता में नहीं रह सकती। इसका कारण भविष्य में एनडीए गठबंधन को उनके ही सहयोगी दलों को संतुष्ट रखने की कसरत करनी होगी। सत्ता बनाए रखने के लिए काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि इंडिया आघाड़ी मजबूत हो, इसलिए उनकी इंडिया आघाड़ी के सहयोगी दलों के साथ चर्चा हो रही है। भविष्य की चुनावी लड़ाइयों से पहले अपने लोगों के बीच संबंधों को मजबूत करने के लिए किए जा रहे प्रयासों को रेखांकित किया गया। ममता बनर्जी ने कहा कि वे जब भी मुंबई आती हैं, उद्धव ठाकरे से मिलती हैं। यह मुलाकात सिर्फ पर्सनल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *