‘एनिमल’ की सफलता के बाद तृप्ति डिमरी ने बढ़ाई अपनी सैलरी

फिल्म ‘एनिमल’ में अपने अभिनय और रणबीर कपूर के साथ अपनी केमिस्ट्री से स्क्रीन पर धमाल मचाने के बाद तृप्ति डिमरी अब ‘बैड न्यूज’ से सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ने ‘तौबा तौबा’ और ‘जानम’ में अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीता है। इसी बीच एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एनिमल की सफलता के बाद तृप्ति ने अपनी सैलरी दोगुनी कर दी है।
दरअसल ‘एनिमल’ के लिए तृप्ति को 40 लाख रुपये दिए गए थे। फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद तृप्ति भी रातों-रात हिट हो गईं। लोकप्रियता हासिल करने के बाद तृप्ति ने कथित तौर पर ‘बैड न्यूज’ के लिए 80 लाख रुपये से 1 करोड़ रुपये तक का पारिश्रमिक लिया। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उन्होंने ‘भूल भुलैया-3’ के लिए भी इतनी ही फीस ली थी।
‘एनिमल’ की रिलीज के बाद मिला नेशनल क्रश टैग’
एनिमल’ की रिलीज के बाद तृप्ति को ‘नेशनल क्रश’ कहा जाने लगा है। ‘बैड न्यूज’ के ट्रेलर लॉन्च पर उनसे पूछा गया कि क्या यह टैग उन्हें परेशान करता है। उन्होंने कहा, ”मेरे अनुभव के अनुसार, सौभाग्य से, मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, क्योंकि मैंने अपने करियर में जितनी भी फिल्में की हैं, वह मेरे लिए बिल्कुल विपरीत रही हैं, चाहे वह पुरानी फिल्में हों जो मैंने अतीत में की हों या हाल ही में की हों। रिलीज़ हुई, मुझे अपने दर्शकों से बहुत प्यार मिला।”
लोगों को पसंद आया काम
तृप्ति ने आगे कहा, “लोगों को मेरा काम पसंद आया और उन्होंने इसके बारे में बात की। जब मैं पहली बार इंडस्ट्री में आयी तो मैं हमेशा चाहती थी कि लोग मेरे काम के बारे में बात करें और किसी और चीज के बारे में नहीं। सौभाग्य से जब मेरी फिल्में रिलीज़ हुईं, तो उन्होंने मेरे काम के बारे में बात की। मुझे लगता है कि ये चीजें हम कलाकारों को जीवन में बेहतर करने और अपनी कला पर काम करते रहने के लिए प्रेरित करती हैं। मुझे लगता है कि मैं इसके लिए बहुत भाग्यशाली हूं।”
वर्कफ्रंट की बात करें तो
तृप्ति ने लैला मजनू, बुलबुल और काला जैसी फिल्में की हैं। उन्होंने रणबीर कपूर अभिनीत संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में जोया के किरदार से प्रसिद्धि हासिल की, जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी। एक्शन से भरपूर फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और शक्ति कपूर भी थे। अब वह ‘बैड न्यूज’ में नजर आएंगी। वह अगली बार अनीस बज्मी के निर्देशन में ‘भूल भुलैया-3’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *