टेनिस : सेमीफाइनल में राजस्थान के प्रियांशु ने झारखंड एकलव्य को दी मात

लखनऊ, 11 जुलाई (हि.स.)। आइटा मेंस टेनिस टूर्नामेंट में सातवीं वरियता प्राप्त प्रियांशु चौधरी का लगातार विजय अभियान जारी है। गुरुवार को सेमीफाइनल में भी उन्होंने झारखंड के एकलव्य सिंह को सीधे मुकाबलों में हराकर अपनी जीत का शानदार प्रदर्शन रखा। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में दिल्ली के सार्थक ने राजस्थान के युवराज को हराया।
उन्नाव टेनिस एकेडमी आशियाना में खेले जा रहे एक लाख के इनामी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच खेले गए। सिंगल सेमीफाइनल मैच में राजस्थान की प्रियांशु चौधरी ने सीधे मुकाबले में झारखंड के एकल को 6-2, 7-5 से हरा दिया। वहीं दूसरे मुकाबले में दिल्ली के सार्थक ने राजस्थान के युवराज सिंह को सीधे मुकाबले में 6-2, 6-3 से हरा दिया। यह मुकाबला भी शुरू से ही एक निष्कर्ष पर पहुंच रहा है।
वहीं डबल सेमी फाइनल मुकाबले में उप्र के ओम यादव और हरियाणा के दिग्गजों की जोड़ी दिल्ली के रिथम और यशवर्धन की जोड़ी पर हावी हो गई। यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा। ओम व जतीन की जोड़ी ने इस कठिन मुकाबले में रिथम व यशवर्धन की जोड़ी को 3-6, 6-4, 10-7 से हरा दिया। वहीं दूसरा मुकाबला हरियाणा के कंबोज और राजस्थान के प्रियांशु की जोड़ी से दिल्ली के सार्थक और ओडिशा के प्रत्यूष के बीच हुआ। इस सीधे मुकाबले में उदित और प्रियांशु की जोड़ी ने सार्थक और प्रत्यूष की जोड़ी को 6-0, 6-4 से हरा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *