फिल्म ‘गेम चेंजर’ को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट

साउथ के बाद पैन इंडिया और अब ग्लोबल स्टार बन चुके अभिनेता राम चरण फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। यह युवाओं से लेकर बूढ़ों तक सभी के बीच लोकप्रिय है। राम चरण के प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं। राम चरण की फिल्म आरआरआर को न सिर्फ साउथ में बल्कि दुनिया भर में खूब प्यार मिला है। अब फैंस उनकी फिल्म ‘गेम चेंजर’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस का इंतजार खत्म हुआ और फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।
रामचरण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें फिल्म ‘गेम चेंजर’ की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। तस्वीरों में राम चरण चॉपर की ओर चलते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर पता चल रहा है कि राम चरण ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अब असली गेम बदल जाएगा। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जल्द ही सिनेमा में मिलते हैं’ फिल्म की शूटिंग पूरी होने के साथ ही जल्द ही फिल्म की एडिटिंग का काम भी शुरू हो जाएगा।
राम चरण के साथ फिल्म में कियारा अडवाणी भी दिखाई देंगी फिल्म ‘गेम चेंजर’ की घोषणा 2021 में की गई थी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2021 में शुरू हुई थी। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर ने किया। दिल राजू और शिरीष इस फिल्म के निर्माता हैं।
‘गेम चेंजर’ 31 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने की संभावना है। हालांकि, मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। अक्टूबर महीने में कई बड़ी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती हैं। कहा जा रहा है कि जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’, रजनीकांत की ‘वेट्टियान’ इस महीने रिलीज हो रही हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *