कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बीआरएस के नेता केशव राव कांग्रेस में हुए शामिल

नई दिल्ली, 03 जुलाई (हि.स.)। तेलंगाना में बीआरएस (भारत राष्ट्र समिति) के 84 वर्षीय नेता केशव राव बुधवार को कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओें की मौजूगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया। इस मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, रायबरेली से सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी, तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंथ रेड्डी, कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल और दीपदास मुंशी भी मौजूद रहे।

केशव राव पहले कांग्रेस में ही थे, लेकिन मई 2013 में वह केसीआर की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (अब भारत राष्ट्र समिति, बीआरएस) में चले गए थे। वह पहली बार 2006 में कांग्रेस के टिकट पर राज्यसभा के सदस्य बने थे। इस बार वे बीआरएस से राज्यसभा सदस्य चुने गए हैं।

राज्यसभा सदस्य और बीआरएस के वरिष्ठ नेताओं में शुमार रहे केशव राव के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें पिछले कई दिनों से चल रही थीं। 18वीं लोकसभा के गठन के बाद बुलाए गए पहले संसदीय सत्र के खत्म होने के कुछ घंटे बाद ही केशव राव ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। उनके कांग्रेस में आने की खबरें कई दिनों से चल रही थीं। हालांकि राव ने इस पर लगातार चुप्पी बनाए रखी, लेकिन बुधवार को दिन में उनके कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *