‘टी20 वर्ल्ड कप’ में भारत की जीत के बाद अनुष्का शर्मा की पहली पोस्ट

भारतीय टीम ने इस साल के ‘टी20 वर्ल्ड कप’ का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस ऐतिहासिक जीत के बाद खेल, राजनीति और मनोरंजन जैसे विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गज भारतीय टीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने भारतीय टीम को बधाई देते हुए पहली पोस्ट शेयर की है। भारतीय टीम के खिलाड़ियों को टीवी पर रोता देख अनुष्का की लाडली बेटी को भी एक बात की चिंता सता रही थी।

अनुष्का लिखती हैं, “हमारी बेटी ने आज मैच के बाद इन सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोते हुए देखा। उन्होंने पूछा, क्या इस समय इन खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए वहां कोई होगा? मैंने उससे कहा, हां डार्लिंग… क्योंकि आज लगभग 1.5 बिलियन दर्शकों ने अपने एथलीटों को गले लगाया है। इन मैचों में हमारी टीम ने शानदार जीत हासिल की है और सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। चैंपियंस-बधाई हो!

एक्ट्रेस ने खास तौर पर विराट कोहली के लिए एक और पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में अनुष्का ने विराट की ट्रॉफी उठाते हुए फोटो शेयर की। अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मैं इस आदमी से बहुत प्यार करती हूं। विराट कोहली…मुझे यह कहते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आप मेरे हैं। अब इस खुशी का जश्न मनाने के लिए मेरे लिए चमचमाता पानी लाओ।”

अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट पर नेटिज़न्स ने लाइक और टिप्पणियों की बौछार कर दी है। इस समय भारतीय टीम की हर स्तर पर तारीफ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *