पंकज त्रिपाठी ने खोले ‘मिर्जापुर-3’ में अपने किरदार कालीन भैया से जुड़े राज

भारत की मच अवेटेड क्राइम थ्रिलर सीरीज़ में से एक मिर्ज़ापुर-3 ने अपने एक्शन से भरपूर ट्रेलर के साथ दर्शकों के बीच काफ़ी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है। इस ट्रेलर को वीकेंड पर अलग-अलग प्लेटफ़ॉर्म पर 1.9 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है।

देश भर में भौकाल मचाते हुए ट्रेलर में बाहुबलियों के बीच एक जबरदस्त घमासान को शतरंज के खेल की तरह दिखाया है, जहां हर कोई अपना दम दिखाने के लिए आमादा है, ताकि वह मिर्जापुर की राजगद्दी को हासिल कर सकें। बदले, महत्वकांक्षा, राजनीति, विश्वासघात, धोखा, और उलझी हुई पारिवारिक रिश्तों से भरी, यह नया सीज़न यह वादा करता नजर आ रहा है कि यह और भी बड़ा और बेहतर होने वाला है। सीरीज के जबरदस्त प्रीव्यू ने दुनिया भर के फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है, क्योंकि इसने मिर्जापुर के किंग यानि कालीन भैया के वापस आने का हिंट दिया है।

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, मिर्जापुर सीजन 3 का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। इसमें अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे कई बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। दस एपिसोड की यह सीरीज 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से प्रीमियर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *