एमबीबी कॉलेज में प्रवेश प्रक्रिया को लेकर दो छात्र संगठनों के बीच झड़प, लहूलुहान एक, दहशत

अगरतला, 24 जून: कॉलेज की प्रवेश प्रक्रिया को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और ट्वीपरा स्टूडेंट्स फेडरेशन छात्र संगठनों के बीच झड़प के कारण एमबीबी कॉलेज परिसर गर्म हो गया है। टीएसएफ का छात्र खारंग देबबर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया, फिलहाल उसका अगरतला जीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी में टीएसएफ के एक छात्र ने बताया कि महाराजा बीर विक्रम कॉलेज में प्रवेश प्रक्रिया चल रहा है। प्रवेश प्रक्रिया को लेकर एबीवीपी और टीएसएफ छात्रों के बीच मारपीट हो गई। टीएसएफ का एक छात्र खारंग देबबर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल उनका इलाज अगरतला जीबी अस्पताल में चल रहा है। टीएसएफ छात्र संगठन ने इस घटना की कड़ी निंदा की। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची। उनका आरोप है कि मारपीट एमबीबी कॉलेज के प्राचार्य के सामने हुई। लेकिन प्राचार्य कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। बाद में संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल प्राचार्य से मिला।

कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया कि कॉलेज में छात्रों के प्रवेश प्रक्रिया को लेकर दो छात्र संगठनों अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और ट्वीपरा स्टूडेंट्स फेडरेशन के बीच झगड़ा हुआ था। एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि इस दिन तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। आज उन्होंने कहा, नए छात्रों को मार्गदर्शन के लिए कॉलेज में पर्याप्त शिक्षक हैं। किसी संस्था को अलग से मार्गदर्शन देने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *