‘चंदू चैंपियन’ के मेकर्स का बड़ा तोहफा, 1 के साथ 1 फ्री टिकट का खास ऑफर

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सांगली में मुरलीकांत पेटकर की प्रेरक कहानी फिल्म में देखने को मिलती है। भारत-पाकिस्तान युद्ध में मुरलीकांत को 9 गोलियां लगीं। बाद में पैर में चोट लगने के बाद उन्होंने पैरालंपिक खेलों में भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक जीता। कार्तिक आर्यन फिल्म में मुरलीकांत की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को देखने के लिए मेकर्स ने दर्शकों को 1 के साथ 1 फ्री टिकट का खास ऑफर दिया गया है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शबाना आजमी, जावेद अख्तर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, स्मृति मंधाना जैसे कलाकारों और खिलाड़ियों ने फिल्म की तारीफ की है। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। अब फिल्म का कलेक्शन बढ़ाने के लिए मेकर्स ने दर्शकों को खास ऑफर दिया है। यह ‘चंदू चैंपियन’ के लिए 1 प्लस 1 का विशेष ऑफर है और आप इस ऑफर का उपयोग बुक माई शो पर टिकट बुक करते समय कर सकते हैं। आप कूपन कोड CCBOGO का उपयोग करके इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के बारे में कुछ

कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ फिल्म सांगली का जिगरबाज़ फाइटर मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान मुरलीकांत 9 गोलियों से विकलांग हो गए थे। बाद में उन्होंने पैरालंपिक तैराकी स्पर्धा में देश के लिए पहला स्वर्ण पदक जीता। फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। कबीर खान उन्होंने फिल्म का निर्देशन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *