ये मौत नहीं हत्या है, तमिलनाडु में 32 दलित मारे गए, क्यों चुप हैं राहुल, प्रियंका : भाजपा

-तमिलनाडु में नकली शराब पीने का मामला

नई दिल्ली, 23 जून (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी ने तमिलनाडु में नकली शराब पीने से हुई मौतों पर विपक्षी आईएनडीआई गठबंधन की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। पार्टी नेता संबित पात्रा ने कहा कि अब तक 56 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें से 32 दलित हैं, लेकिन इस घटना पर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, द्रमुक नेता और गठबंधन के अन्य नेता कुछ नहीं बोल रहे हैं।

पार्टी मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा नेता और पुरी लोक सभा सीट से नवनिर्वाचित सदस्य संबित पात्रा ने कहा,“अगर इस देश में 32 से ज्यादा दलित मारे जाएं तो मैं इसे हत्या कहूंगा, ये मौत नहीं है।”

पात्रा ने कहा कि तमिलनाडु के करुणापुरम नामक गांव में, जहां ज्यादातर अनुसूचित जाति के लोग रहते हैं, जहरीली शराब की त्रासदी बेहद दुखद है। 56 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और कई की हालत गंभीर है। कांग्रेस पार्टी और उनके इंडी गठबंधन के नेता इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं?

उन्होंने आगे कहा कि इसका मुख्य आरोपित द्रमुक से जुड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि नकली शराब का यह धंधा कल्लाकुरिजी में सालों से चल रहा था। वे भी पुलिस स्टेशन और जिला अदालत के नजदीक चल रहा था। आज के अखबार में साफ लिखा है कि इस घटना के सरगना गोविंद राज का गोदाम व्यस्त सड़क पर था। सबसे बड़ी बात यह है कि गोविंद राज के घर के बाहर और अंदर द्रमुक के स्टीकर लगे हैं। वे मुख्यमंत्री स्टालिन से पूछना चाहते हैं कि आप इसमें शामिल हैं या नहीं, आपकी ओर से जवाब कौन देगा ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *